Friday, March 29, 2024
featured

सेंसर बोर्ड ने पद्मावती के वंशजों को दिया फिल्म देखने का न्योता…

SI News Today

विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती की रिलीज टालने के बाद अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टीफिकेशन (सेंसर बोर्ड) ने इससे जुड़े विवाद को निपटाने के लिए एक समीक्षा कमेटी बनाई है.

कमेटी में शामिल होने के लिए सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी ने रानी पद्मावती के वंशज और मेवाड़ के पूर्व राजघराने के सदस्य विश्वराज सिंह मेवाड़ को भी फोन कर निमंत्रण दिया है. हालांकि, विश्वराज सिंह ने अभी कमेटी में शामिल होने के लिए स्वीकृति नहीं दी है, क्योंकि वे उससे पहले प्रसून जोशी से कुछ सवालों के जवाब जानना चाहते हैं.

यही नहीं विश्वराज सिंह मेवाड ने प्रसून जोशी को पत्र लिखकर अपने सवाल भी भेज दिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी पद्मावती के वंशज विश्वराज सिंह ने कुछ दि‍न पहले प्रसून जोशी को दो खत लिख थे. इनका जवाब उन्हें नहीं मिला है. हालांकि उन्हें प्रसून जोशी ने कमेटी में शामिल होने का न्योता जरूर भेजा है.

अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती की रिलीज कब होगी? जिस तरह से कमेटी बनाकर फिल्म रिव्यू करने की प्रक्रिया शुरू की गई है, उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म मार्च से पहले रिलीज नहीं हो सकती है.

SI News Today

Leave a Reply