Monday, March 4, 2024
featured

10 दिन की मोहलत मिलते ही हो जाएगी भुवनेश्‍वर कुमार की शादी…

SI News Today

भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। टीम के बेहतरीन गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बुधवार को अपनी खास दोस्त नुपुर नागर के साथ नोएडा में सगाई कर ली थी। भुवनेश्वर ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरे अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिसके बाद उनके दोस्त और रिश्तेदार उनकी ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं भुवनेश्वर के साथ क्रिकेटर सुरेश रैना ने उन्हें जिंदगी की नई शुरुआत की बधाई दी। वैसे तो सुरेश रैना सेलिब्रेशन के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और वे कभी भी किसी सेलिब्रेशन को मिस नहीं करते।

वहीं सुरेश रैना भुवनेश्वर कुमार की शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और अपनी खुशी जाहिर उन्होंने एक ट्वीट के जरिए की। सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा बधाई हो भुवनेश्वर आपकी शादी में डांस करने के लिए उत्सुक हूं। हाल ही में नुपुर के साथ बिताए अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भुवनेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एक खास और बहुत ही भावुक करने वाला मैसेज लिखा है। भुवनेश्वर ने लिखा रिवाइंडिंग और अच्छी यादों में वापस जाना, मुझे आगे बढ़ने और शानदार भविष्य के बारे में सपना देखने के लिए प्रेरित करती हैं।

भुवनेश्वर कुमार की शादी के बारे में बात करते हुए उनके पिता किरन पाल सिंह ने कहा कि हम इस रिश्ते से बहुत खुश हैं। हम नुपुर के परिवार को काफी पहले से जानते हैं लेकिन नुपुर से शादी करने के लिए भुवी ने ही हमें बताया था। नुपुर एक बहुत ही शिक्षित और अच्छी लड़की है। चूंकि भुवनेश्वर आने वाले महीनों में एक बाद एक होने वाली सीरीज़ में काफी व्यस्त रहेंगे तो इसलिए हम शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। शादी के लिए केवल 10 दिनों की जरुरत है और भुवी की शादी कर दी जाएगी। शादी मेरठ या दिल्ली में की जा सकती है जिसमें कई भारतीय क्रिकेटर शामिल हो सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply