Friday, March 29, 2024
featured

100 करोड़ कल्ब में हुई शामिल ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, जानिए टोटल कमाई…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ साल 2018 की दूसरी फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है. पद्मावत के बाद इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. किसी बड़े कलाकार के न होते हुए भी इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई और अच्छी कमाई की. फिल्म ने अब तक 100.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 76 लाख की कमाई की थी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने एक ट्वीट करते हुए बताया, चौथे सप्ताह के शुक्रवार को फिल्म ने 1.27 करोड़, शनिवार को 2.11 करोड़, सोमवार को 76 लाख और अब तक कुल 100.10 करोड़ का कारोबार किया है. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन द्वारा किया गया है. लव इससे पहले फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. उनकी इन दोनों फिल्मों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इतना ही नहीं इस फिल्म ने अक्षय कुमार की पैडमैन को भी पीछे छोड़ दिया.

फिल्म में ब्रोमांस और रोमांस को दिखाया गया है और यह कहानी कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत बरुचा के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में नुसरत एक संस्कारी और सर्वगुण संपन्न नारी की भूमिका में दिखती हैं जिसे कार्तिक आर्यन समझ नहीं पाते और युवाओं पर आधारित कहानी होने की वजह से दर्शक खुद को इससे जोड़ पाते हैं. इस वजह से फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि, फिल्म में महिलाओं को गलद ढंग से पेश किए जाने की भी काफी आलोचना हुई है. फिल्म में दिखाए गए मैन्स वर्सेज वुमेन के फंडे को दर्शकों ने काफी पसंद किया.

SI News Today

Leave a Reply