Thursday, April 18, 2024
featured

102 Not Out फिल्म का गाना ‘बडुम्बा’ हुआ रिलीज…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर लंबे वक्त बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. दोनों जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के शख्स की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं ऋषि फिल्म में उनके 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में बिग बी का मस्तमौला अंदाज दिखेगा. बता दें, कुछ देर पहले ही इस फिल्म के नए गाने ‘बडुम्बा’ को रिलीज किया गया है और इस गाने में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जुगलबंदी आप सबको बेहद पसंद आने वाली है.

इतना ही नहीं फिल्म के इस गाने को खुद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने ही गाया है और साथ ही दोनों का यह जुम्बा डांस भी आपको काफी मजेदार लगने वाला है. बता दें, इस गाने को लेकर फिल्म मेकर उमेश शुक्ला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”बडुम्बा’ के लिए हम जीवंतता से भरपूर एक सेट तैयार करना चाहते थे. यह गाना फिल्म और उसके किरदारों की भावना को दर्शाता है. जोश से भरपूर इस गाने के लिए हमारा मकसद एक नया और खुशी से भरा माहौल बनाना था’.

गौरतलब है कि, फिल्म का निर्देशन ‘ओ माई गॉड’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक उमेश शुक्ला ने किया है. वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी लगभग 27 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी. दोनों ने आखिरी बार फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ में साथ काम किया था. अमिताभ और ऋषि कपूर की यह फिल्म 4 मई को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply