Friday, April 19, 2024
featured

14 साल छोटी लड़की से कर सकते हैं शादी,प्रभाष को मिले 6000 प्रपोजल

SI News Today

मुंबई. महज 7 दिन में दुनियाभर में ‘बाहुबली-2’ ने 800 करोड़ रूपए की कमाई कर ली हैं। जहां फिल्म को लेकर ऑडियंस का क्रेज कम नहीं हो रहा है वहीं स्टारकास्ट को लेकर भी लोगों में कुछ कम दीवानगी नहीं है। तभी तो बाहुबली का कैरेक्टर प्ले करने वाले प्रभास को अबतक करीब 6 हजार प्रपोजल मिल चुके हैं। एक लीडिंग वेबसाइट ने दावा किया है कि जब से प्रभास ने बाहुबली का रोल किया है उन्हें लगातार शादी के लिए प्रपोजल आ रहे हैं। अबतक उन्हें करीब 6 लड़कियों ने शादी के लिए प्रपोज किया है। लेकिन प्रभास ने फिलहाल इन सभी रिश्तों को न कहकर ठंडे बस्ते में डाल दिया है। 14 साल छोटी लड़की से शादी कर सकते हैं प्रभास…
प्रभास जहां शादी के लिए 6 हजार प्रपोजल ठुकरा चुके हैं। वहीं उन्हें लेकर खबरें हैं कि वो जल्द 14 साल छोटी लड़की से शादी कर सकते हैं। दरअसल प्रभास की फैमिली ने उनके लिए 24 साल की लड़की पसंद की है जो कि इंजीनियरिंग स्टूडेंट है। ‘बाहुबली द बिगनिंग’ की रिलीज के बाद ही प्रभास की शादी की खबरें आने लगी थीं। लेकिन ‘बाहुबली-2’ की शूटिंग के कारण उन्होंने तब शादी से इंकार कर दिया है। ऐसे में फिल्म के रिलीज के बाद एक बार फिर प्रभास की शादी पर कयास शुरु हो गए हैं।
मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह पाने वाले पहले साउथ स्टार बनें प्रभास
प्रभास की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह मिली है। हाल ही में बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका मॉम की स्टैच्यू लगाया गया है। प्रभास साउथ इंडस्ट्री के पहले ऐसे स्टार हैं जिन्हें इस म्यूजियम में जगह मिली हैं। बता दें, म्यूजियम में अभी तक साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत और सुपरस्टार कमल हासन को भी को जगह नहीं मिली है।

SI News Today

Leave a Reply