Friday, April 19, 2024
featured

आमिर खान ने खोला ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का सीक्रेट!

SI News Today

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बारे में अभी तक किसी को नही पता था कि फिल्म किस पर आधारित है और आमिर और बाकी कलाकारों का किरदार इस फिल्म में कैसा है लेकिन अब आमिर ने दिए एक इंटरव्यू में फिल्म में अपने किरदार को लेकर कई जानकारी शेयर की है.

आमिर ने शेयर किया फिल्म का सीक्रेट
आमिर खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में निभाए गए अपने किरदार के बारे में चीन के साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ एक बड़ी एक्शन एडवेंचर फिल्म है. इस फिल्म में मेरी पिछली फिल्मों की तरह कोई मैसेज नहीं है. मैं इस फिल्म में एक ठग का किरदार प्ले कर रहा हूं, जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता. ये बेहद फिसलने वाली शख्सियत है. इस किरदार का कोई भी उसूल नहीं है और वो पैसों के लिए अपनी मां को भी बेच सकता है. ये कुछ इस तरह का किरदार है. आमिर अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को चीन में मिली इतनी सफलता को लेकर अखबार से बात कर रहे थे.

आमिर ने आगे इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘इस फिल्म में मेरा किरदार बेहद एंटरटेनिंग है. इसलिए ये बेहद एंटरटेनिंग किस्म की फिल्म है.’ इस फिल्म से आमिर एक बार फिर एक अलग ही अंदाज में लोगों के सामने नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिवील हो चुकी हैं. ये फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply