Friday, April 19, 2024
featured

आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ हांगकांग से कर लाई करोड़ों का कारोबार…

SI News Today

हांगकांग से आमिर खान के लिए गुड न्यूज आ रही है. आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने यहां रिलीज के बाद अब तक करीब 3.46 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म आज 4 करोड़ रुपए तक का धंधा बॉक्स ऑफिस पर कर लेगी. भारतीय फिल्मों के लिए यहां के बॉक्स ऑफिस से उतनी अच्छी खबरें कम आती हैं लेकिन अब चीन और हांगकांग से भारतीय फिल्में करोड़ों रुपए बटोरने लगी हैं.

चीन से कमाए करोड़ों
चीन से सीक्रेट सुपरस्टार ने 760 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जो भारत में सिर्फ 62 करोड़ रुपए कमा सकी थी. इसी के बाद आमिर ने इस फिल्म की असली सक्सेस पार्टी की थी..

हालांकि अजय देवगन की गोलमाल के सामने रिलीज हुई इस फिल्म को भारत में कमजोर ओपनिंग मिली थी, फिर भी अच्छी कहानी के दम पर ये फिल्म लोगों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुई थी.

चीन-हांगकांग में मिला नया मार्केट
भारतीय फिल्मों को अब चीन और हांगकांग समेत कई दूसरे दक्षिण एशियाई देशों को अच्छा बाजार मिल रहा है. इसकी वजह वहां हजारों स्क्रीन्स पर इन फिल्मों का रिलीज होना है. माना जा रहा है कि अभी ये बाजार और बढ़ेगा, क्योंकि भारतीय फिल्में पिछले कुछ साल से वहां की जनता में अपनी नई पैठ बना रही हैं. अगर ऐसा होता है तो हो सकता है कि बॉलीवुड में चीन और हांगकांग के नाम पर बदलाव की नई बयार देखने को मिले. वहां से हजारों करोड़ का बिजनेस प्रड्यूसर्स को और बढ़िया क्वालिटी की फिल्में बनाने के लिए प्रेरित कर सकता है.

SI News Today

Leave a Reply