Thursday, April 18, 2024
featured

अभिनेत्री मौनी रॉय के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

आजकल फिल्मों की तरफ टीवी कलाकारों का रुख कुछ ज्यादा ही हो रहा है. बड़ी बात ये है कि उन्हें फिल्में मिल भी रही हैं. अब बात अगर टीवी की मशहूर कलाकार मौनी रॉय की करें तो उन्हें पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में काम करने का मौका मिला. इसके बाद आलिया के साथ वो ‘ब्रह्मास्त्र’ में खलनायिका का किरदार निभा रही हैं. लेकिन अब मौनी को कई बड़े प्रोजेक्ट्स मिले हैं.

मौनी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
मौनी रॉय के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. मौनी ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक स्क्रिप्ट शेयर की थी जिसके बाद हर कोई सोचने लगा था कि मौनी के हाथ ऐसा कौन सा प्रोजेक्ट लगा है लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है. दरअसल, मौनी एकता कपूर के वेब सीरीज ‘मेहरुनिसा’ में बहुत जल्द नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में वो मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज को केन घोष डायरेक्ट करने वाले हैं.

कई और कलाकार होंगे शामिल
इस बेव सीरीज में मौनी रॉय के अलावा मेल लीड में रित्विक, मोहित रैना और अर्जुन बिजलानी काम करते नजर आ सकते हैं. ‘मेहरुनिसा’ सीरीज के बारे में अगर हम बात करें तो ये मुगल बादशाह जहांगीर की बेगम मेहरुनिसा की जिंदगी पर आधारित कहानी होगी. इस सीरीज के लिए मौनी रॉय काफी उत्साहित हैं.

SI News Today

Leave a Reply