Friday, March 29, 2024
featured

‘बाहुबली’ के बाद अब अजय की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड, जानिए कमाई…

SI News Today

दीवाली के मौके पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसी वजह से फिल्म ने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ रुपए कमाए थे। नई फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद जिस तरह से फिल्म मजबूती के साथ टिकी हुई है, उससे इसे ब्लॉकबस्टर का तमगा मिल चुका है। अब काफी इंतजार के बाद रिलीज के 24वें दिन इस फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म के आकंड़े शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा- गोलमाल अगेन रविवार (24वें दिन) को 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 62 लाख और शनिवार को 1.16 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 199.74 करोड़ रुपए हो चुका है। रविवार के आंकड़े आना अभी बाकी हैं। लेकिन पूरी उम्मीद है कि फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा की यह हॉरर कॉमेडी लोगों को गुदगुदाने में सफल रही। जिसकी वजह से यह अब तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है। इस मल्टी स्टारर फिल्म ने केवल 5 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली थी। कमाई के मामले में अजय ने आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार को काफी पीछे छोड़ दिया था। एक्टर की हंसी वाली फिल्म के सामने लोगों ने खान की गंभीर और विचारशील फिल्म को पसंद नहीं किया।

एसएस राजामौली की बाहुबली के बाद अजय देवगन की गोलमाल अगेन दूसरी ऐसा फिल्म है जो 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हुई है। इसने वरुण धवन की जुड़वा 2 और सलमान खान की प्रेम रतन धन पायों के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। इससे पता चलता है कि लोगों को गोलमाल सीरिज का कितना इंतजार रहता है।

SI News Today

Leave a Reply