Thursday, March 28, 2024
featured

रक्षा मंत्रालय के देखने के बाद ‘अय्यारी’ को सेंसर बोर्ड ने दी हरी झंडी…

SI News Today

पद्मावत’ के बाद अब नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही थीं. लेकिन ये फिल्म अब सेंसर बोर्ड से पास कर दी गई है. क्योंकि ये फिल्म सेना की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है इसलिए इस फिल्म की रक्षा मंत्रालय समीक्षा करना चाहता था.

सेंसर बोर्ड ने ‘अय्यारी’ को दे दी हरी झंडी
भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद ‘अय्यारी’ पर भी संकट के बादल मंडराने लगे थे लेकिन अब वो बादल छट चुके हैं. अब जाकर फिल्म के निर्माता के चेहरे पर खुशी आई है क्योंकि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है. अब ये फिल्म इस शुक्रवार की बजाय आने वाली 16 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

‘अय्यारी’ में 5 कट्स की दी गई थी सलाह
ये फिल्म सेना के उपर आधारित है इसलिए भारतीय रक्षा मंत्रालय इस फिल्म को देखना चाहता था. जिसके लिए इस फिल्म की दिल्ली के रक्षा मंत्रालय में स्क्रीनिंग की गई जिसमें रक्षा मंत्रालय के सदस्यों ने 5 कट्स की सलाह दी थी. इस स्क्रीनिंग पर रक्षा मंत्रालय के सदस्यों के अलावा सेंसर बोर्ड और रिवाइजिंग कमिटी के मेंबर्स भी मौजूद थे.

निर्माता कर रहे थे सामना
इससे पहले फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था कि, ‘हमारे निर्माता इसका सामना कर रहे हैं. ये प्रक्रिया है. हर फिल्म की अपनी अलग वजह है. हमने देखा है कि ‘पद्मावत’ के साथ क्या हुआ. निर्माताओं के साथ बातचीत के बाद, जहां तक मैं जानता हूं हमारी फिल्म में गंभीर मुद्दे नहीं हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे निर्माताओं को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, इसलिए मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखाई दे रही. मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म शांति से रिलीज होगी.’

SI News Today

Leave a Reply