Thursday, March 28, 2024
featured

कपिल के शो पर अजय देवगन करेंगे ‘रेड’ का प्रमोशन, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

कपिल शर्मा फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं. लेकिन इस बार अभी तक आए अपने शो के प्रोमो में वह खुद ही अपनी वापसी का मजेदार मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. जहां पहले प्रोमो में एक ऑटो वाला उनकी बेरोजगारी का मजाक बनाता दिख रहा है तो वहीं दूसरे प्रोमो में उनकी कामवाली पैसे न देने की वजह से घर छोड़ती नजर आ रही थी. लेकिन अब सामने आए नए प्रोमो में कपिल शर्मा अपने शो का पहला गेस्‍ट बनाने के लिए बॉलीवुड के ‘एक्‍शन जेक्‍सन’ अजय देवगन को मनाते दिख रहे हैं.

कपिल शर्मा के नए शो का टाइटल ‘फैमली टाइम विद कपिल शर्मा’ है और इस बार वह अपने पुराने शो से कुछ अलग करने का दावा कर रहे हैं. शो के अभी तक रिलीज दोनों प्रोमो दर्शकों को काफी पसंद आए हैं और कपिल की वापसी का उनके फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अजय देवगन और कपिल शर्मा का यह नया प्रोमो जल्‍द ही रिलीज होने वाला है. इस नए प्रोमो में अजय देवगन, कपिल शर्मा का मजाक बनाते दिखेंगे कि वह लोगों को अपने सेट पर बुलाकर इंतजार कराते हैं. आखिर में अजय, कपिल के शो पर आने के लिए मान जाते हैं.

बता दें कि अपने पिछले शो के दौरान कई बार यह खबरें आईं कि कपिल शर्मा अपने सेट पर आए कई एक्‍टर्स को इंतजार कराते रहे हैं. पिछले साल खबरें आई थीं कि जब अजय देवगन अपनी फिल्‍म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे तो कपिल शर्मा शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे. जिसके बाद अजय, इलियाना और इमरान हाशमी ने बिना शूटिंग के ही कपिल के शो से वापसी कर ली.

SI News Today

Leave a Reply