Thursday, March 28, 2024
featured

आलिया भट्ट ने खुद को किया ऐसे बर्थडे विश! बताया कब रिलीज होगा ‘राजी’ का ट्रेलर…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. यूं तो वह अक्सर ही अपना बर्थडे सबके साथ सेलिब्रेट करती हैं लेकिन इस बार वह अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग की वजह से काफी बिजी हैं और बुलगारिया में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी बुलगारिया में ही मौजूद हैं. बता दें, आलिया अपना बर्थडे फिल्म के सेट पर रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ ही सेलिब्रेट करने वाली हैं लेकिन अपने बर्थडे पर उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद को बर्थडे भी विश किया है.

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘राजी’ से 25वे दिन की शूटिंग की 2 तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, फिल्में मेरे लिए सिर्फ जीने का साधन नहीं है बल्कि मेरे फिल्मों में काम करने से मुझे लगता है कि मैं जी रही हूं. इस वजह से अपने 25वें जन्मदिन पर मैंने अपनी फिल्म ‘राजी’ के 25वे दिन की शूटिंग से 2 तस्वीरें चुनी हैं. इसके साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर भी आज से 25 दिन बाद यानीं 9 अप्रैल को रिलीज होने वाला है.

गौरतलब है कि आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इस फिल्म में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने ‘हाइवे’ से लेकर ‘उड़ता पंजाब’ तक हर फिल्म में अलग तरह की भूमिका निभाई. बता दें, वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में भी नजर आने वाली हैं और उनकी फिल्म राजी इस साल 11 मई को रिलीज की जाएगी. फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल लीड रोल में दिखाई देंगे.

SI News Today

Leave a Reply