Friday, March 29, 2024
featured

आलिया भट्ट की ‘राजी’ सामने आया का दूसरा गाना…

SI News Today

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ जल्द ही सिनमाघरों में आने वाली है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल, इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। ‘दिलबरो’ गाने में ‘सहमत’ बनी आलिया को दुल्हन बना कर विदा कराया जाता है। इस बीच, एक पिता और बेटी का रिश्ता गाने में फिल्माया गया है। ‘दिलबरो’ को फेमस सूफी सिंगर हर्षदीप कौर ने गाया है। वहीं, इस गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं।

यह गाना बेहद खूबसूरती के साथ पेश किया गया है जो दर्शकों के दिलों को छू रहा है। गाने में पिता अपनी बेटी को शादी के बाद विदा करता है। इस दौरान पिता की आंखों में बेटी के जाने का दर्द साफ झलकता है। वहीं, गाने के बोल भी काफी गहरे हैं, जिसे सुन आंखें छलक पड़ती हैं। इस गाने में खास बात यह है कि गीत में कश्मीरी बोलों का भी इस्तेमाल किया गया है। आलिया इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की का किरदार अदा कर रही हैं, इसलिए गाने के बैकग्राउंड में लड़की को विदा करते वक्त कश्मीरी भाषा में गीत गाया जाता है।

बता दें, इस गाने में आलिया की असल मां सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं। आलिया की मां सोनी ने फिल्म में भी उनकी मां का किरदार निभाया है। धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर के बैनर तले बनी इस फिल्म में आलिया एक भारतीय जासूस की भूमिका में हैं। यह फिल्म असल जिंदगी से प्रेरित है।

SI News Today

Leave a Reply