Friday, April 19, 2024
featured

आलिया की फिल्म ‘राजी’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज!

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ का टाइटल ट्रेक कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया है. बता दें, इससे पहले फिल्म के गाने ‘ऐ वतन’ और ‘दिलबरो’ को रिलीज किया गया था. एक ओर जहां ‘ऐ वतन’ एक नया देश भक्ति गीत की तरह दिखाई दिया तो वहीं फिल्म का गाना ‘दिलबरो’ एक नए बिदाई सॉन्ग की तरह नजर आया. हालांकि, दोनों ही गानों को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया. जिसके बाद अब फिल्म के टाइटल ट्रेक को रिलीज कर दिया गया है और इस गाने की धुन आपको भी काफी पसंद आने वाली है.

हालांकि, फिल्म के इस गाने में आपको वही सीन्स नजर आएंगे जो आप पहले भी देख चुके हैं. दरअसल, इस गाने में सहमत के जासूस बनने के सफर को दिखाया गया है. गाने में दिखाया गया है कि किस तरह सीधी सादी सहमत ट्रेनिंग के बाद एक जासूस बनती है और पाकिस्तान में देश की आंख और कान बनती है. आपको गाने में दिखाए गए डायलॉग्स और सीन्स पसंद आएंगे.

बता दें, इस फिल्म के लिरिक्स गुल्जार ने लिखे हैं जिसका म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है. फिल्म की धुन आपको काफी पसंद आने वाली है और अरिजीत की आवाज में गाए हुए गाने बोल आपका मूड रिफ्रेश कर देंगे. बता दें, मेघना गुल्जार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नोवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है.

SI News Today

Leave a Reply