Friday, March 29, 2024
featured

अमिताभ बच्चन को शाहरुख खान का पिता मानता है मासूम अबराम, जानिए…

SI News Today

आराध्या बच्चन का जन्मदिन भले ही खत्म हो गया है लेकिन उससे जुड़े किस्से अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में आराध्या ने अपना 6वां जन्मदिन मनाया है और सबसे ज्यादा खुश थे बॉलीवुड के बिग-बी यानि अमिताभ बच्चन। बिग-बी ने सोशल मीडिया पर आराध्या की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इस सुपर एक्साइटिंग पार्टी में शाहरुख खान और उनका लाडला बेटा अबराम भी पहुंचा। अबराम की तस्वीर शेयर करते हुए बिग-बी ने लिखा- और जहां तक इस छोटे शैतान की बात है तो इसे “बुढ्ढी के बाल” का कोन चाहिए था। तो हम उसे स्टॉल तक ले गए और उसकी खुशी देखने लायक थी। बिग-बी ने अबराम को जूनियर शाहरुख कहा।

हालांकि अमिताभ को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि एक और मजेदार और दिलचस्प बात अभी बाहर आना बाकी है। जब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने ट्वीट किया तो उन्होंने लिखा- शुक्रिया सर। यह एक ऐसा पल था जो हमेशा उसकी अच्छी यादों में रहेगा। आपको बता दूं कि जब वह आपको टीवी पर देखता है तो उसे लगता है कि आप मेरे पिता हैं। फिल्मों की बात करें तो शाहरुख और अमिताभ कभी खुशी कभी गम और मोहब्बतें जैसी ऐतिहासिक फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

हालांकि पिछले काफी वक्त से दोनों साथ में पर्दे पर नजर नहीं आए हैं लेकिन जहां तक बात अमिताभ बच्चन की है तो वह जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में पहली बार आमिर खान के साथ नजर आएंगे।

जहां तक शाहरुख की बात है तो वह आखिरी बार फिल्म जब हैरी मेट सेजल में पर्दे पर नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी लेकिन दर्शकों को तो ट्रीट मिल ही गई।

SI News Today

Leave a Reply