Friday, April 19, 2024
featured

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का एक और धमाल! बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड…

SI News Today

आमिर खान की आखिरी रिलीज ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने सिर्फ अपने देश से प्यार और प्रशंसा प्राप्त नहीं की, बल्कि यह फिल्म दुनियाभर में कमाई के मामले में शीर्ष पांच प्रतिष्ठित फिल्मों में शामिल हो गई है. शीर्ष 5 की सूची में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की एंट्री के साथ आमिर खान की 3 फिल्में अब इस सूची का हिस्सा बन गई हैं.

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने बटोरे इतने करोड़
‘दंगल’ के साथ 1,908 करोड़ रुपये की कमाई, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ 874 करोड़ रुपये और ‘पीके’ में 831 करोड़ रुपए के साथ बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड स्थापित करने वाले आमिर खान एकमात्र भारतीय अभिनेता है. चीनी आईएमडीबी के अनुसार, आमिर खान वहां विदेशी अभिनेता की सूची में सबसे ऊपर है और ‘दंगल’ शीर्ष रैंकिंग फिल्म है.

‘बाहुबली’ दूसरे नंबर पर
आमिर के अलावा, ‘बजरंगी भाईजान’ पांचवें और ‘बाहुबली’ दूसरे नंबर पर शामिल हुई हैं. कोमल नहाटा ने लिखा, “तथ्य यह है कि दुनियाभर में शीर्ष पांच बॉलीवुड फिल्मों में से तीन में आमिर खान की फिल्मों का शामिल होना यही साबित करता है कि आमिर का स्टारडम भौगोलिक सीमाओं तक सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी आमिर का बोलबाला है”

तरण ने लिखा, “आमिर की खासकर पिछली दो फिल्में ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कमाई ने सफलता के झंडे गाड़ दिए है. आमिर न केवल अपनी फिल्मों को बहुत जुनून के साथ बनाते हैं, बल्कि उन्हें उसी जुनून के साथ रिलीज भी करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर दिखाई देता है.”

SI News Today

Leave a Reply