Friday, April 19, 2024
featured

अनुराग ने रवि किशन को इसलिए नहीं दिया ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में रोल, जानिए वजह…

SI News Today

रवि किशन भोजपुरी और हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम हैं. वह जल्द ही अनुराग कश्यप की फ़िल्म ‘मुक्काबाज़’ में एक बॉक्‍सर कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन जहां इस फिल्‍म में निर्देशक अनुराग कश्‍यप ने रवि किशन को बेहद दमदार किरदार के लिए चुना है, वहीं इन्‍हीं रवि किशन को निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्‍म ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ में लेने से मना कर दिया था और इसकी वजह थी रविकिशन के नखरे, जिन्हें उठाने के लिए अनुराग तयार नहीं थे.

बुधवार को फ़िल्म ‘मुक्काबाज़’ की पूरी टीम दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आई. इस दौरान बात करते हुए रवि किशन ने बताया कि उन्हें भी अनुराग कश्यप की फिल्‍म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ का हिस्सा बनना था लेकिन उनके हाथ से ये फिल्‍म सिर्फ इसलिये निकल गई, क्योंकि अनुराग को किसी ने कहा था कि रवि किशन शूटिंग पर बहुत नखरे दिखाते हैं. उन्‍होंने ने कहा, ‘उन्हें (अनुराग कश्‍यप) लगता था कि मैं बहुत बड़ा स्टार हूं, मुझे बड़ी सी वैनिटी वैन चाहिये, हमेशा 5-6 लड़कियां मेरे आसपास होती हैं और में जूस के ग्लास के बिना शूटिंग पर आता ही नहीं.’ उन्‍होंने आगे बताया, ‘लेकिन आखिरकार उन्होंने मुझे ‘मुक्‍काबाज’ में मौका दिया और धूल-पसीने में खूब काम कराया है.’

बात दें कि ‘मुक्केबाज़’ 12 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में विनीत कुमार सिंह और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में हैं, जिनके अलावा जिमि शेरगिल और रविकिशन भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. यह फ़िल्म एक लड़के की कहानी है जिसके लिए बॉक्‍सिंग ही सब कुछ है.

SI News Today

Leave a Reply