Friday, April 19, 2024
featured

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ का पहला गाना ‘खामोशी है’ हुआ रिलीज…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के पहले गाने खामोशी को हाल ही में रिलीज किया गया है. इस गाने में अनुष्का का अंदाज आपको काफी पसंद आने वाला है. बता दें अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज हुई है और यह एक हॉरर फिल्म है. इसमें अनुष्का डबल रोल में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म के गाने को अब रिलीज किया गया है. इस गाने में अनुष्का के साथ फिल्म के एक्टर परमब्रता चेटरजी भी नजर आ रहे हैं और गाने में दोनों की यह जोड़ी काफी स्वीट लग रही है.

फिल्म के इस गाने में परमब्रता, अनुष्का को कुछ चीजे सिखा रहे हैं. गाने की शुरुआत में अनुष्का बबल्स के साथ खेलते हुए दिखाई देती हैं. इसके बाद परमब्रता, अनुष्का को ब्रश करना और चाय में बिस्कुट डिप कर के खाना सिखाते हैं. बता दें, फिल्म के इस गाने को इशान मित्रा ने गाया है. इसका म्यूजिक अनुपम रॉय ने दिया है और गाने के लिरिक्स अन्विता दत्त ने लिखे हैं. फिल्म का यह गाना आपको काफी पसंद आने वाला है और जितना खूबसूरत यह गाना है उतना ही खूबसूरत इस गाने का वीडियो.

गौरतलब है कि 2 मार्च को रिलीज हुई अनुष्का की इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा पसंद किया गया है और फिल्म को अच्छी रेटिंग मिली है. फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हुए हैं और तीन दिन में फिल्म ने लगभग 15 करोड़ का कारोबार किया है. इस फिल्म में कई जगह पर डरावने म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है और आपको फिल्म वाकई में डराएगी. फिल्म का प्रोडक्शन अनुष्का के अपने प्रोडक्शन और क्रिअर्ज ने मिल कर किया है.

SI News Today

Leave a Reply