Friday, June 21, 2024
featured

अर्शी खान बिग बॉस 11 से मिली रकम को बेघर बच्चों पर करेंगी खर्च….

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान का सफर इस हफ्ते खत्म हो गया है। काफी लंबे समय तक अर्शी खान ने घर में अपनी जगह बनाए रखी लेकिन शो के फिनाले मात्र कुछ दिन पहले ही वो शो से बाहर हो गई। अर्शी शुरू से ही घर में अपनी बोल्ड हरकतों के कारण चर्चा में बनी रहीं। और इन सबके बीच में उनसे जुड़े तमाम विवाद भी दर्शकों के सामने आते रहे जिसने दर्शकों में उनकी दिलचस्पी को और ज्यादा बढ़ा दिया। अर्शी अच्छी तरह जानती हैं कि जनता का ध्यान अपनी तरफ कैसे खींचा जाए… तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़े कुछ ऐसे विवाद जिनकी वजह से वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रहीं।

कलर्स टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के शनिवार के एपिसोड में अर्शी खान घर से बेघर हो गईं। अर्शी हालांकि इस शो की विजेता नहीं बन पाईं लेकिन शो से उन्हें अच्छी खासी रकम मिली है। अर्शी इस पैसे को खुद खर्च नहीं करेंगी, बल्कि वह इसे बेघर बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी। घर के भीतर कई बार निगेटिव रोल प्ले करती दिखाई पड़ीं अर्शी के बारे में किसे पता था कि वह इतनी मशक्कत के बाद मिली रकम को सोशल कॉज पर खर्च करेंगी। बिग बॉस सीजन 11 में अर्शी टॉप 10 में पहुंचने में कामयाब रही थीं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी पिछले तीन सालों से अपना जन्मदिन गरीब, बेघर बच्चों के साथ मनाती रही हैं। इतना ही नहीं अर्शी ऐसे बच्चों के लिए चलाए जाने वाले एजुकेशन और चैरिटी प्रोग्राम का हिस्सा हैं। अर्शी का एक दो साल पुराना वीडियो भी यूट्यूब पर शेयर हो रहा है जिसमें अर्शी बेघर बच्चों को खाना और मिठाई बांटती नजर आ रही हैं। टाइम्स की रिपोर्ट में अर्शी की मैनेजर फ्लिन के हवाले से बताया गया है कि अर्शी शुरू से ही बेघर बच्चों के लिए कुछ करना चाहती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अर्शी बच्चों के लिए एक सपोर्ट ग्रुप भी बनाएंगी।

यह ग्रुप इन बच्चों को वोकेशनल ट्रेनिंग देगा जिससे, आगे चलकर इन्हें नौकरी मिले और ये अच्छी लाइफ जिएं। बकौल फ्लिन- ये कोई पब्लिसिटी स्टंट या झूठा वादा नहीं है। गौरतलब है कि घर के अंदर मौजूद सदस्यों की धनराशि उनके टास्क परफॉर्मेंस पर निर्भर करती है। हाल के एक लग्जरी बजट में घर वालों के नाकाम होने के बाद शो की प्राइज मनी जीरो हो गई है। ऐसे में देखना होगा कि पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी बिग बॉस घरवालों को प्राइज मनी बढ़ाने का मौका देते हैं या नहीं।

SI News Today

Leave a Reply