Friday, March 29, 2024
featured

‘पद्मावत’ से बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत से बचने के लिए ‘अय्यारी’ ने बदली डेट, जानिए…

SI News Today

फिल्‍म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट सामने आते ही इसी दिन रिलीज होने वाली मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘अय्यारी’ ने अब अपनी रिलीज डेट बदल दी है. यह फिल्‍म 26 जनवरी को सिनेमाघरों पर उतरने वाली थी, लेकिन कुछ घंटे पहले हुई ‘पद्मावत’ की आधिकारिक रिलीज की घोषणा के साथ ही ‘अय्यारी’ ने अब अपनी फिल्‍म की रिलीज आगे बढ़ा दी है. अब नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 26 जनवरी के बजाए 9 फरवरी को रिलीज होगी.

‘पद्मावत’ से युद्ध के लिए कोई नहीं तैयार
बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ (पहले नाम पद्मावती था) की रिलीज डेट कुछ देर पहले ही आधिकारिक रूप से सामने आई है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. यानी अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ और मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘अय्यारी’ को बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पद्मावत’ से भिडंत करनी होती, लेकिन इसी भिड़त से बचने के लिए मेकर्स ने इस फिल्‍म की रिलीज आगे बढ़ाने की घोषणा कर दी है.

1 दिसंबर की रिलीज टलने के बाद पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मातव’ की रिलीज डेट को लेकर कई खबरें आ रही थीं. कोई इस फिल्‍म के 25 जनवरी को रिलीज होने की बात कह रहा था तो कहीं कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्‍म अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ के साथ 9 फरवरी को रिलीज होगी. यानी अब ‘अय्यारी’ को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की तीसरी फिल्‍म ‘परी’ से बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत करनी पड़ेगी सेंसर बोर्ड ने दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की फिल्म को यू:ए का प्रमाण पत्र दिया है.

SI News Today

Leave a Reply