Monday, March 25, 2024
featured

भाई-बहन के बीच आज होगी जबरदस्त टक्कर! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today
Between the brother and sister will be a tremendous fight today! Know report ...

आज (शुक्रवार) जहां एक तरफ सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, वहीं दूसरी ओर उनके भाई हर्षवर्धन कपूर की भी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ रिलीज होगी. यानी आज से भाई-बहन के बीच बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला शुरू होने वाला है. एक तरफ जहां सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को काफी बोल्ड बताया जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ एक अलग कांसेप्ट पर आधारित है. बॉक्स ऑफिस पर भाई-बहन के बीच के मुकाबले में जीत किसकी होगी अब यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन एक बात तो तय है कि इस बार हर्षवर्धन का करियर दांव पर लगा हुआ है.

हर्षवर्धन का करियर दांव पर लगने की वजह साफ है कि उनकी पहली फिल्म ‘मिर्जिया’ फ्लॉप थी और ऐसे में अगर उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई तो इससे हर्षवर्धन के फिल्मी करियर पर एक बूरा असर पड़ सकता है. वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाई-बहन के इस टकराव से हर्षवर्द्धन को ही नुकसान हो सकता है, क्योंकि उनकी डेब्यू फिल्म ‘मिर्जिया’ फ्लॉप थी और दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी’ का प्रमोशन भी बहुत कमजोर रहा है. ‘भावेश जोशी’ के प्रचारक फिल्म को मुंबई से बाहर नहीं निकाल सके.

फिल्म ‘भावेश जोशी’ में हर्षवर्धन एक रियल लाइफ सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे. अपनी इस फिल्म को लेकर हर्षवर्धन कपूर काफी भी एक्साइटेड हैं. हाल ही में रिलीज किए गए इस फिल्म के एक गाने में हमें हर्षवर्धन के साथ उनके भाई अर्जुन कपूर भी नजर आए थे. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें तीन दोस्तों को दिखाया गया है जो कॉलेज में होते हैं और उनमें से एक दोस्त भ्रष्टाचार पर किताब लिखता है और उसके बाद तीनों दोस्त मस्ती में इंसाफ की लड़ाई शुरू कर देते हैं और आम जनता को इंसाफ दिलाने की जिम्मेदारी उठाते हैं. हालांकि, इस वजह से कुछ लोग उनके दुश्मन बन जाते हैं और कहानी सीरियस मोड़ ले लेती है. फिल्म में निशांत कामत भी लीड रोल में नजर आएंगे.

बता दें, फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का प्रमोशन जबरदस्त रहा है और इसमें सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

SI News Today

Leave a Reply