Monday, February 26, 2024
featured

Bigg Boss: हिंदी भी ठीक से नहीं पढ़ पाईं ‘भाभीजी’ शिल्पा शिंदे…

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि शिल्पा कथित तौर पर विकास को मां-बहन की गालियां देने लगी हैं। वहीं विकास भी उनसे दुश्मनी निकालने के लिए उन्हें सोने नहीं देने जैसी तरकीबें लगाते रहते हैं। लेकिन मजेदार बात यह भी है कि विकास जरूरत पड़ने पर शिल्पा की मदद को हमेशा तैयार रहते हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ जब यह बात एक बार फिर साबित हो गई कि विकास शिल्पा की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाने को हमेशा तैयार हैं।

असल में इस बार जब बिग बॉस द्वारा भेजे गए लक्जरी बजट टाक्स की डिटेल्स पढ़ने की बारी आई तो शिल्पा शिंदे से संदेश पत्र पढ़ा। इस बार का टास्क हिना, अर्शी और पुनीश को करना था जिसमें सबसे पहला टास्क हिना खान के लिए था। असल में हिना को बिग बॉस फार्म हाउस में छोड़ी गई चार मुर्गियों को पकड़ कर बाड़े में बंद करना था। जब शिल्पा हिंदी में लिखा यह संदेश पढ़ रही थीं तो उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी। वह एक एक शब्द को बहुत ध्यान से पढ़ रही थीं।

शिल्पा कुछ वाक्य पढ़ने के बाद ‘बाड़’ शब्द पर अटक गईं। काफी कोशिश करने के बाद जब शिल्पा यह शब्द नहीं पढ़ सकीं तो विकास ने आकर उनकी मदद की और बताया कि सही शब्द क्या है। इसके बाद शिल्पा ने संदेश को पूरा पढ़ा। इतना ही नहीं शिल्पा ने जब अंग्रेजी का एक एक वाक्य पढ़ा तो उसमें भी ‘गाइड’ शब्द को ‘ग्लूड’ पढ़ दिया। इसके बाद बेनाफ्शा ने जब संदेश को दोबारा पढ़ने की कोशिश की तो शिल्पा ने उन्हें टोक दिया और इसके बाद दोनों में जबरदस्त झगड़ा हो गया।

SI News Today

Leave a Reply