Thursday, April 25, 2024
featured

बर्थडे: कार्तिक आर्यन ने ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ जैसी हिट फिल्में दी…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री में कार्तिक तिवारी के नाम से भी जाने जाते हैं। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ जैसी हिट फिल्में देने वाले कार्तिक का जन्मदिन आज यानी 22 नवंबर को है। इसी के साथ ही कार्तिक 28 साल के हो गए हैं। कार्तिक अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जैसे प्यार का पंचनामा, आकाश वाणी, कांची, प्यार का पंचनामा 2, गेस्ट इन लंदन, सोनू के टीटू की स्वीटी। कार्तिक ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2011 में की।

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में कार्तिक ने रजत का किरदार निभाया। इस किरदार को करने के बाद ही वह फेमस हो गए। इस फिल्म में इन्होंने लगभग 5 मिनट बिना रुके अपना डायलॉग बोला था। बता दें, कार्तिक की फिल्म का ये डायलॉग हिन्दी फिल्म में सबसे लंबा माना जाता है। हम आपको कर्तिक की फिल्मों के ऐसे ही कुछ मजेदार डासलॉग के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी फेमस हैं।

कार्तिक के ये फेमस डायलॉग उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2’ से हैं:-
1- ‘अगर मुझे पता होता कि तुम इंजीनियर हो, तो कसम से तुम्हारा कोई चांस नहीं था। क्यों कैसे दिखते हैं इंजीनियर? मौसा जी जैसे…’

2-‘मैंने ठेका लिया है सबके घरों में काम करने का? बस अब टॉयलेट साफ करना रह गया था, वो भी बोल देंगे । बेटा सिड आज ऊषा नहीं आई है, तुम जरा घर आ जाओगो…? और अच्छा सुनो रास्ते से ना हार्पिक लेते हुए आना बेटा…’

3-‘साला समझ नहीं आता प्रॉब्लम क्या है? प्रॉब्लम..? प्रॉब्लम ये है कि वो लड़की है, सोने से पहले बात करनी है। उठने के बाद बात करनी है। भाई दिन पूरा नहीं पड़ता क्या कि आदमी सोने से पहले 2 मिनट चैन से लेट भी न सके क्या? और क्या है ये ‘टॉक मी टू स्लीप’ ? और चलो इन्हें सुलाने के लिए मैं वो भी करने को राजी हो जाऊम, लेकिन सोते-सोते रात में ऐसी क्या घटना घट जाती है कि इन्हें फिर से बात करनी है?

4-‘पासवर्ड बताओ दोबारा मत पूछना D..O..B..A..R..A मत पूछना’

5- साले चौक्खे तेरे चक्कर में हुआ ये.. तेरी लाइफ में सब मेरी वजह से ही क्यों होता है? कोई ना.. साले को बच्चा होगा, तब भी ये कहेगा तेरी वजह से हुआ ये।

SI News Today

Leave a Reply