Thursday, April 25, 2024
featured

सोनाक्षी के बाद भाई लव सिन्‍हा की बॉलीवुड एंट्री! इस फिल्म में आयेंगे नजर…

SI News Today

Brother Love Sinha will be seen in The film after Bollywood Actress Sonakshi Sinha ! 

@LuvSinha 

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा पहले ही बॉलीवुड फिल्‍मों का प्रसिद्ध नाम बन चुकी हैं. अब उनके बेटे लव सिन्‍हा भी फिल्‍मों में एंट्री करने जा रहे हैं. लव सिन्‍हा निर्देशक जेपी दत्ता की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘पलटन’ में नजर आने वाले हैं. ऐसे में अपनी पहली ही फिल्‍म में लव, अपने को-एक्‍टर सोनू सूद से काफी इंप्रैस नजर आ रहे हैं. लव का कहना है कि फिल्म में अभिनेता सोनू सूद के साथ काम करना बेहतरीन है और उन्होंने कहा कि सोनू अपने सह-कलाकारों के भीतर से सर्वश्रेष्ठ निकलवाने में सक्षम हैं. सिर्फ फिल्‍म ही नहीं, लव और सोनू के बीच फिटनेस को लेकर भी काफी कनेक्‍शन है.

बता दें कि एक्‍टर सोनू सूद ‘पलटन’ के अलावा रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म ‘सिंबा’ में भी नजर आने वाले हैं. ‘सिंबा’ में सोनू विलेन बने नजर आएंगे. फिल्मकार जे.पी.दत्ता की ‘पलटन’ सात सितंबर को रिलीज होगी. इसमें सिद्धांत कपूर, अर्जुन रामपाल और हर्षवर्धन राणे जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बता दें कि इस फिल्‍म से टीवी एक्‍ट्रेस दिपिका कक्‍कड़ भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.
लव ने कहा, “सोनू सर ने शूटिंग के दौरान हम सभी की मदद की और साथ काम करना बेहतरीन था हम जल्द उठते और शूटिंग के दौरान एक साथ वर्कआउट करते थे.” उन्होंने कहा, “वह बहुत मददगार थे. उन्होंने काम करते हुए बहुत सारे टिप्स दिए और यह भी सुझाव दिया कि मैं अपने ट्रेनर (साथ) के साथ प्रशिक्षण शुरू करूं, जिसे अब मैं कुछ समय से कर रहा हूं. वह बहुत उदार और आत्मविश्वास से भरे कलाकार हैं, जो हर सीन में सह-कलाकारों का सर्वश्रेष्ठ लाते हैं.”

SI News Today

Leave a Reply