Friday, March 29, 2024
featured

चंदन शेट्टी बने बिग बॉस कन्नड़ सीजन 5 के विजेता…

SI News Today

Bigg Boss Kannada Season 5 Winner: बिग बॉस के कन्नकड़ सीजन-5 के विजेता की घोषणा हो चुकी है। चंदन शेट्टी बिग बॉस पांच के विजेता चुने गए हैं। विजेता के तौर पर चंदन को पांच लाख रूपए और बिग बॉस की ट्रॉफी दी गई है। फाइनल में चंदन के साथ दिवाकर और जयराम कार्तिक ने जगह बनाई थी। जयराम कार्तिक फाइनल में तीसरे नंबर पर शो से बाहर हो गए तो वहीं दिवाकर दूसरे नंबर पर रहे। बिग बॉस का फाइल का प्रसारण कलर्स टीवी शाम सात बजे से किया जा रहा था रात करीब 11 बजे विजेता की घोषणा की गई।

कन्नड बिग बॉस 5 को कन्नड़ सुपस्टार सुदीप होस्ट कर रहे थे। फाइनल में दिवाकर और जयराम कार्तिक को हराकर आखिरकार चंदन ने ये सीजन जीतने में कामयाब रहे। इससे पहले बीते शनिवार (27 जनवरी, 2018) को दिवाकर, श्रुति प्रकाश औऱ निवेदिता डेंजर जोन में थे। हालांकि एपिसोड के अंत में श्रुति और निवेदिता को दर्शकों के वोट के आधार पर शो से बाहर होना पड़ा था। बाद में श्रुति और निवेदिता ने कहा कि वे यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि दर्शक उनके बारे में कैसी राय रखते हैं।

बता दें कि निवेदिता शो के शुरुआत से ही सोशल मीडिया में दर्शकों के फेवरेट रहीं थीं। बाद में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसके बाद उनका खासा मजाक बनाया गया। वहीं श्रुति भी दर्शकों की फेवरेट प्रतियोगियों में से एक थीं। बिग बॉस में वह विभिन्न स्थितियों को आराम से संभालने में सक्षम थी। शो में वह खुद का खासा ख्याल रखती थीं। गौरतलब है कि शनिवार को ही शो के होस्ट सुदीप ने सभी प्रतियोगियों के लिए शानदार पार्टी आयोजित की थी। जिसके बाद सबकी नजर रविवार को होने वाले फाइनल पर टिक गई थी।

SI News Today

Leave a Reply