Could create table version :No database selected लखनऊ की प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी S.I. न्यूज टुडे के नाम व लोगो का गलत उपयोग कर लगाई जा रही फ़र्ज़ी खबर। - SI News Today
ताज़ा खबर:-

लखनऊ की प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी S.I. न्यूज टुडे के नाम व लोगो का गलत उपयोग कर लगाई जा रही फ़र्ज़ी खबर।

लखनऊ की प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी S.I. न्यूज टुडे के नाम व लोगो का गलत उपयोग कर लगाई जा रही फ़र्ज़ी खबर।

लखनऊ की प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी S.I. न्यूज टुडे के नाम व लोगो का गलत उपयोग कर लगाई जा रही फ़र्ज़ी खबर।

मऊ जिले के भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल द्वारा करवाया जा रहा साइबर अपराध।

Cyber ​​crime committed by corrupt clerk Dhiraj Kumar Aggarwal of Mau district.

#Mau #UttarPradesh #UPCM #YogiAdityanath #DSO_Mau #FoodScam 

उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ में किसी https://mukesh0222.blogspot.com/2020/08/blog-post.html नामक लिंक द्वारा प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी S.I न्यूज टुडे के लोगो का दुरुपयोग कर एक ब्लॉगर द्वारा जिले में तैनात व भ्रष्टाचार में लिप्त भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल का बचाव किया जा रहा है। आपको बता दें की उत्तर प्रदेश में होने वाली अनियमितताओं को लेकर S.I न्यूज टुडे द्वारा हमेशा से सख्त रवैया अपनाया गया है, हमारे द्वारा प्रदेश में हो रही अव्यवस्थाओं को लेकर हमेशा से आवाज उठाई जाती रही है चाहे गोण्डा, बहराईच,बलरामपुर में हो रहा अवैध खनन हो या 5000 हज़ार कुंतल अनाज की चोरी या उन्नाव में भू- माफियाओं का आतंक का मामला हो हमारे द्वारा हमेशा से अपनी जिम्मेदारी का पूरा निर्वहन किया गया है।

 

Read Article:- भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल के आगे नतमस्तक मऊ जिला प्रशासन व शासन, कोटेदारों को बलि का बकरा बनाकर कार्ड व यूनिट में हो रहा लाखों का खेल।

 

चैनल के लोगो के साथ हो रही छेड़छाड़ के बारे में S.I न्यूज टुडे के एडिटर श्री अमित सिंह द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने यह बताया कि चैनल द्वारा इस प्रकरण में सख्त कदम उठाए जाएंगे व भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल व ब्लॉगर mukesh0222 पर साइबर क्राइम की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करवाया जाएगा।

 

 

 

ब्लॉगर mukesh0222 अपनी ब्लॉग में मऊ दीवानी कचहरी के अधिवक्ता संजय सिंह व अन्य शिकायकर्ताओं का नाम का उल्लेख कर उनपर आरोप लगाया है। जब हमारी बात शिकायकर्ता संजय सिंह से हुई तो उन्होंने बताया कि ये भ्रष्ट लिपिक धीरज कुमार अग्रवाल व mukesh0222 पर साइबर क्राइम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करवाकर मामले को न्यायालय में ले जाएगे। इस पूरे प्रकरण में S.I न्यूज टुडे के एडीटर अमित कुमार सिंह द्वारा यह बताया गया कि इस ब्लॉग का हमारे न्यूज एजेंसी से कोई भी सम्बन्ध नहीं है व इस तरह से किये जा रहे दुष्प्रचार की शिकायत भी की जाएगी।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: