Could create table version :No database selected दारूल उलूम देवबंद: कैराना उपचुनाव में BJP के खिलाफ वोट दें मुसलमान! - SI News Today
ताज़ा खबर:-

दारूल उलूम देवबंद: कैराना उपचुनाव में BJP के खिलाफ वोट दें मुसलमान!

दारूल उलूम देवबंद: कैराना उपचुनाव में BJP के खिलाफ वोट दें मुसलमान!

दारूल उलूम देवबंद: कैराना उपचुनाव में BJP के खिलाफ वोट दें मुसलमान!

Darul Uloom Deoband: Vote Muslims against the BJP in the Karaana bypoll!

उत्तर प्रदेश के कैराना में 28 मई को चुनाव होने हैं. सांप्रदायिक रूप से अस्थिर रहे कैराना में अब फिर से सियासत शुरू हो गई है. दारूल उलूम देवबंद ने मुस्लिमों से अपील की है कि बीजेपी को हराना है, इसके लिए सारे मुसलमान बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ वोट दें.

खबर के मुताबिक, दारूल उलूम देवबंद ने इन उपचुनावों में मुसलमानों से अपील की है कि वो बीजेपी के उम्मीदवार को हराने के लिए वोट दें. इस रमजान के महीने में रोजा रखने के बावजूद वो भारी संख्या में निकलें और वोट डालें. उलूम ने कहा कि देश को आगे ले जाने के लिए बीजेपी को हराना जरूरी है.

जमीयत उलेमा ए हिन्द के कोषाध्यक्ष मौलाना हशीब सिद्दीकी ने कहा कि मोदी सरकार से पूरा हिंदुस्तान और सियासी जमात परेशान है. मुस्लिम वोटर्स अपना वोट बीजेपी को डालकर बरबाद न करें, अपने वोट का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें.

बता दें कि 28 मई को कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर की विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. कैराना के पूर्व बीजेपी के सांसद हुकुम सिंह का निधन हो गया था. अब इसी सीट से उनकी बेटी मृगांका सिंह को टिकट दिया जा रहा है. नूरपुर में भी बीजेपी एमएलए लोकेंद्र चौहान का निधन हो गया था. अब इस सीट से उनकी पत्नी अवनि सिंह को टिकट दिया गया है.

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: