Thursday, March 28, 2024
featured

क्या हॉलीवुड में प्रियंका की जड़ें काटना चाहती हैं दीपिका! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

दीपिका पादुकोण जल्द ही मेट गाला 2018 के इवेंट पर नजर आएंगी. मीडिया में खबर थी कि दीपिका फ्रेंच रिवेरा में होने वाले कैन्स फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने की तैयारी में हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रीता ओरा की एक फोटो देखने को मिली जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि दीपिका इन दिनों न्यूयॉर्क सिटी में हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने बीती रात मेट गाला बैश को रीता ओरा के साथ अटेंड किया जहां कई सारे पॉपुलर सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे. दीपिका की कुछ फोटोज देखने को मिली हैं जिसमें वो मीडिया के लिए पोज करती हुईं नजर आ रही हैं.

दीपिका यहां अपने बेहद हॉट और सेक्सी अवतार में नजर आईं. इस पार्टी में जेनेट मॉक, एंटरटेनर लिज्जो समेत कई लोग मौजूद थे. इस पार्टी को हैरी जोश ने आयोजित किया था. आपको बता दें 2005 से ही मेट गाला इवेंट के पहले वो ये पार्टी रखते आए हैं.

एक तरफ जहां दीपिका यहां सितारों के साथ अपना मेलजोल बढ़ाती हुईं नजर आईं वहीं प्रियंका चोपड़ा इस इवेंट पर नजर नहीं आईं. अब सुनने में तो ये भी आया है कि दीपिका हॉलीवुड स्टार्स के बीच अपनी दोस्ती से अपनी जड़े मजबूत करना चाहती हैं जो आनेवाले समय में उनके लिए फायदेमंद साबित होगा.

बताया गया कि दीपिका और प्रियंका पिछले साल मेट गाला इवेंट पर एक साथ पोज करने से बचते नजर आए थे. यहां इस साल इस इवेंट को अटेंड करने के बाद दीपिका कैन्स फिल्म्स फेस्टिवल का रूख करेंगी. जानकारी के अनुसार, दीपिका 10 और 11 मई को इस इवेंट पर रैंप वॉक करेंगी.

SI News Today

Leave a Reply