Friday, March 29, 2024
featured

क्या आप जानते है? प्रभुदेवा की निजी लाइफ के बारे में

SI News Today

आज मल्टीटेलेंटेड प्रभुदेवा अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभु देवा को भारत का माईकल जैक्सन’ कहा जाता है। दो बार बेस्ट कोरियोग्राफर का नेशनल अवॉर्ड जितने वाले प्रभुदेवा का बॉलीवुड सहित तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ इंडस्ट्री में भी बड़ा योगदान हैं। प्रभुदेवा कोरियोग्राफर ही नहीं एक्टर और डायरेक्टर भी हैं।

प्रभुदेवा ने साल 2009 में बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘वॉन्टेड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद ‘राउडी राठौर’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘दबंग-3’ जैसी कई फिल्में बनाईं। खास बात ये है कि प्रभुदेवा को डांस की कला अपने पिता से विरासत में मिली है, उनके पिता ‘मुरुग सुन्दर’ भी साउथ के मशहूर कोरियोग्राफर थे।

इसके अलावा प्रभुदेवा की निजी जिन्दगी की बात करें को वे काफी दिनों तक दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ लिव इन में रहे थे। इस वजह से प्रभुदेवा की शादी टूट गई थी। प्रभुदेवा की शादी रामलता से हुई थी। जब उनकी पत्नी को दोनों के रिलेशन के बारे में पता चला तो वह काफी नाराज हुईं और साल 2010 में फैमिली कोर्ट में याचिका दायर कर दी। 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। शादी के 16 साल बाद दोनों का तलाक हुआ। प्रभु देवा और लता के 3 बेटे थे जिसमे से उनके बड़े बेटे की कैंसर के कारण साल 2008 में मौत हो गई थी।

SI News Today

Leave a Reply