Friday, March 29, 2024
featuredजम्मू कश्मीर

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़! पुलिसकर्मी घायल…

SI News Today

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच आज (21 मार्च) हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. इलाके में एक दिन पहले हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि ताजा मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. एक अस्पताल में घायल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि सेना के गश्ती दल पर आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू किया था और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक रातभर अभियान चालू था.

20 मार्च को 4 आतंकवादी हुए थे ढेर
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 20 मार्च को आरामपोरा इलाके में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें चार आतंकवादी मारे गए थे. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सैनिकों ने तेजी से जवाबी कार्रवाई की और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया था.

सीजफायर का उल्‍लंघन
आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में पाकिस्तानी लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर अपने आतंकियों को भारत में भेज रहा है.18 मार्च को भी पाकिस्‍तान ने सीमा पर सीजफायर उल्‍लंघन किया था. रविवार को पुंछ जिले के बालाकोट सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की ओर से लगातार गोलाबारी की गई. जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी एसपी वैद्य के अनुसार पाक की गोलीबारी में पांच स्‍थानीय लोगों की मौत हुई. बताया जा रहा है मरने वाले सभी लोग ए‍क ही परिवार के थे.

SI News Today

Leave a Reply