Saturday, April 20, 2024
featured

संजय दत्त की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर-3’ का फर्स्ट लुक रिलीज़…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर के सीक्वल की रिलीज डेट तय हो गई है। इसके साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। संजय दत्त बेहद अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 27 जुलाई 2018 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के अभिनेता संजय दत्त ने वैलेंटाइन डे के दिन घोषणा की। संजय दत्त ने अपने ऑफिशियल ट्वीट पर लिखा, ”साहेब बीबी और गैंगस्टर-3’, जुलाई 27 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, डेट को मार्क कर लें। फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा, डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया और राजू चड्ढा हैं।” संजय दत्त ने एक फोटो को भी शेयर किया है। संजय दत्त इन दिनों बॉयोपिक को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में संजय की लव लाइफ से लेकर जेल यात्रा के बारे में भी ज्रिक किया जाएगा।

फोटो में संजय दत्त एक बंदूक पकड़े कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने फिल्म को रोचक और मजेदार बताया। तिग्मांशु ने ट्वीट कर लिखा, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर3’ एक नई शरारत 27 जुलाई को रिलीज होगी। साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में अभिनेत्री नफीसा अली, संजय की मां के किरदार में नजर आएंगी।

‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर- 3’ जुलाई 27 को रिलीज हो रही है और इसी दिन अभिनेता संजय दत्त का जन्मदिन भी होता है। साल 2011 में ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ रिलीज हुई थी। फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल, इरफान खान मुख्य किरदारों में नजर आएं थे, जबकि फिल्म का सीक्वल साल 2013 में रिलीज हुआ था। संजय दत्त ने काफी लंबे समय के बाद फिल्म ‘भूमि’ से वापसी की थी।

SI News Today

Leave a Reply