Friday, March 29, 2024
featured

‘एंटरटेनमेंट की रात’ में जमकर थिरकीं मौनी रॉय, देखिये फोटो…

SI News Today

दिल्ली: छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. अभिनय की दुनिया में मौनी ने बहुत ही जल्द वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के लिए किसी को भी वर्षों लग जाते हैं. टीवी सीरियल ‘नागिन’ से मौनी ने लोगों का दिल जीता और आज तक वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण तो कभी अपने कुछ डांस वाले वीडियो को लेकर.

इसी क्रम में मौनी का एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. यह वीडियो टीवी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ का है. दरअसल, मौनी इस टीवी शो पर एक गेस्ट के रूप में नजर आईं, जहां उन्होंने एक गाना भी गाया और कई गानों पर शानदार डांस भी किए. अब मौनी का यह डांस का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें, मौनी रॉय अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं. रीमा कागती निर्देशित और रितेश सिद्धवानी निर्मित यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बन रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘गोल्ड’ के बाद मौनी एक और फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है. निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. इस फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा.

फिल्म का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. बता दें, यह फिल्म रहस्य, रोमांस और फैंटेसी पर आधारित है. फिल्म के सभी किरदार चमत्कारी होंगे, सबके पास किसी न किसी तरह की शक्ति होगी.

SI News Today

Leave a Reply