Thursday, April 25, 2024
featured

गीता मां पर प्रैंक करना पड़ा क्रू मेंबर्स को भारी, हुआ ऐसा…

SI News Today

कोरियोग्राफर गीता कपूर यानी गीता मां पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ सीजन 4 पर एक विशेष सीक्वेंस शूट करने पहुंची थी. लेकिन सेट पर उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद गीता मां शो बीच में ही छोड़ कर चली गई. दरअसल, सेट पर उनके साथ एक प्रैंक खेला गया जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया. इसी कारण गीता काफी अपसेट हो गईं और गुस्से में वहां से चली गईं.

खबर के अनुसार, सेट पर गीता के साथ एक प्रैंक खेला गया जिसमें उनके ऊपर नकली छिपकली फेंकी गई थी. अचानक अपने ऊपर आई छिपकली देखकर गीता बुरी तरह से डर गई और वह गुस्से में आ गई. क्रू को तब समझ में आया कि प्रैंक गलत डायरेक्शन में चला गया.

इसके बाद गीता सेट छोड़कर बाहर चली गई. गीता,लिटिल मास्टर सीजन 4 का स्पेशल एपिसोड शूट करने आई थीं. इस दौरान गीता के कुछ दोस्तों ने उनके साथ प्रैंक खेला. रिपोर्ट के मुताबिक एक नकली छिपकली को गीता कपूर की तरफ फेंक दिया गया. इस नकली छिपकली को असली समझ कर गीता डर से चिल्लाने लगीं.

जब गीता को पता चला कि उनके ऊपर प्रैंक किया गया है तो वह काफी अपसेट हो गई. क्रू मेंबर्स को खरी-खोटी सुनाने के बाद वह सेट छोड़कर चली गई. प्रोडक्शन द्वारा कई बार मनाने के बावजूद भी गीता वापस सेट पर नहीं आईं. इसके बाद प्रोड्यूसर्स को आखिरी मिनट में शो की स्क्रिप्ट में बदलाव लाने पड़े और आगे का शो उनके बिना ही शूट करना पड़ा.

SI News Today

Leave a Reply