Saturday, April 20, 2024
featured

भाई की शादी में जमकर नाची सपना चौधरी! वायरल हुआ वीडियो…

SI News Today

छोटे पर्दे पर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनने के बाद सपना चौधरी आज पूरे देशभर में एक जाना माना नाम है. हरियाणा की रहने वाली सपना बिग बॉस के घर में आने से पहले भी अपने राज्य में काफी मशहूर थीं और अपने डांस के लिए जानी जाती थीं. हालांकि, बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने अपनी पहचान को बतौर आर्टिस्ट बदला और अब वह अपनी नई पहचान के साथ देशभर में मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई की शादी में जमकर डांस किया और सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सपना काफी मस्ती से डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि सपना के भाई की शादी में ‘बिग बॉस 11’ के दूसरे एक्स कंटेस्टेट्स भी शामिल हुए थे और सबने यहां जम कर मस्ती की थी. शादी में मेहजबी सिद्दीकी, अर्शी खान और आकाश ददलानी शामिल हुए थे और सोशल मीडिया पर सबने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सपना, मेहजबी और अर्शी के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रहीं हैं. यहां देखें वायरल वीडियो-

गौरतलब है कि सपना जल्द रिलीज होने वाली अभय देओल और पत्रलेखा की फिल्म ‘नानू की जानू’ में आइटम सॉन्ग करते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा कुछ वक्त पहले उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म के गाने में डांस किया था. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से सपना की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है और अब वह किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं.

SI News Today

Leave a Reply