Friday, April 19, 2024
featured

प्यार भरे अंदाज में यह करती दिखीं खुशी कपूर!

SI News Today
Happily Kapoor is doing this in a loving manner!

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर दोनों का ही नाम इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल है. जाह्नवी और खुशी भी अपनी मां की तरह अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जाह्नवी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं. इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. वहीं, हाल ही में जाह्नवी ने वोग के लिए पहला फोटोशूट करवाया है और इसी बीच उनका उनकी बहन के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में जाह्नवी और खुशी मस्तीभरे और प्यार भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत जाह्नवी से होती है और वह कहती हैं, ‘दोस्तों मेरे पास आपके लिए सरप्राइज है’. और उनके पीछे खुशी कपूर नजर आती हैं. खुशी और जाह्नवी दोनों ही वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी बीच जाह्नवी खुशी से कहती हैं ‘मुझे किस चाहिए… और खुशी ऐसा ही करती है’. वीडियो में दोनों बहनों की क्यूट केमिस्ट्री और बॉन्डिंग दिखाई दे रही है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले वोग को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने इस बात का खुलासा किया था कि खुशी उनका उनकी मां श्रीदेवी की तरह ध्यान रखती हैं. वहीं पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि खुशी अपनी जिम्मेदारी समझती हैं लेकिन जाह्नवी अब भी बच्चों जैसी हैं और उन्हें अटेंशन चाहिए होता है. इसी बात पर जाह्नवी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि खुशी उनके लिए उनकी मां के जैसी हैं. वह मेरा पूरा ख्याल रखती हैं और कई बार मुझे मां की तरह सुलाती भी हैं. यहां आपको यह भी बता दें कि जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ इस साल जुलाई में रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply