Friday, April 19, 2024
featuredदेश

अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल की हालत ख़राब, अस्पताल में हुए भर्ती

SINEWS_Hardik Patel
SI News Today

Hardik Patel’s condition worsened on hunger strike, Admitted to hospital

       

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कृषि ऋण माफी और पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर पिछले 14 दिनों से अनशन पर बैठे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य ख़राब होने के कारण शुक्रवार को उन्हें सोला सिविल अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. यहां के चिकित्सकों का कहना है कि उनके शरीर के सभी प्रमुख अंग ठीक से काम कर रहे हैं.

मनोज पनारा (प्रवक्ता) ने बताया कि हार्दिक स्वास्थ्य ख़राब होने पर केवल समर्थकों के अनुरोध पर अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार हो गए. उन्होंने आगे बताया, पार्टी ने गुजरात सरकार को अनशन कर रहे नेता से बातचीत करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और उसके समाप्त होने पर हार्दिक ने गुरुवार को पानी पीना भी बंद कर दिया है.

वहीं, पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेतृत्वकर्ता ने कहा, हार्दिक अस्पताल से अनशन जारी रखेंगे. पटेल पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेतृत्वकर्ता हैं.

बता दें कि खुद हार्दिक ने अस्पताल से ट्वीट कर यह साफ कर दिया कि उनका अनशन जारी है .

उन्होंने ट्वीट किया, मेरा अनिश्चतकालीन अनशन जारी है और हमारी मांगों को माने जाने तक जारी रहेगा. मुझे ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. मैं अब भी खाना और पानी नहीं ले रहा हूं. मैं संघर्ष करूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं.

SI News Today

Leave a Reply