Sunday, April 14, 2024
featured

हरियाणाः चाकू के बल पर महिला हेड कांस्टेबल के साथ गैंगरेप

SI News Today

Haryana: gangrape with female head constable on knife force

     

महलाओं के साथ हो रहे गैंगरेप थमने क नाम ही नही ले रहें हैं। दरअसल महिला थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत महिला पुलिसकर्मी के साथ चाकू के बल पर गैंगरेप के साथ-साथ मारपीट व जान से मारने की भी धमकी देने का मामला सामने आया है। इतना ही नही आरोपी पीड़िता के साथ पिछले चार वर्षों से दुष्कर्म करता चला आ रहा है।

आपको बता दे कि आरोपी के परिवार वाले व रिश्तेदार पीड़िता के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देते रहते थे ताकि यह अपराध हमेशा के लिए दबा रहे इसका कभी भी पर्दाफाश न हो सके। फिलहाल महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक महिला सहित पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत महिला पुलिसकर्मी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2014 में उसकी ड्यूटी महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल में लगी थी। जिसके पश्चात बस में आते-जाते समय पीड़िता की जान-पहचान पलवल के गांव अलावलपुर निवासी जोगेंद्र उर्फ मिंटू से हो गई।

गौरतलब है कि पीड़िता का आरोप है कि वर्ष 2014 में 15 जून को जोगेंद्र ने पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया था और बाद में किसी को बताने पर जान से मारने व समाज में बदनाम करने की धमकी की धमकी भी दे डाली थी। वहीं इसके कुछ वर्ष बाद पीड़िता का तबादला पलवल के महिला थाने में हो गया। जिसके पश्चात आरोपी वहां पर भी पीड़िता से दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नही एक दिन तो आरोपी के भाई तोशराज ने भी चाकू के बल पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने इसका विरोध करना चाहा तो आरोपी व उनके सगे संबंधी बहन प्रीति, जीजा पप्पू व एक साथी नरेंद्र ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपियों के रोज रोज के इस तरह से जुर्म सहते हुए वह उनके गुनाहों से तंग आ गई थी। जिसके चलते पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की।

वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसका मेडिकल परीक्षण कराया व दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दे कि अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

SI News Today

Leave a Reply