Thursday, March 28, 2024
featured

‘हेट स्‍टोरी 4’ का रोमांटिक गाना ‘बूंद बूंद’ हुआ रिलीज…

SI News Today

उर्वशी रौतेला की फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 4’ का नया गाना ‘बूंद-बूंद’ से आज रिलीज हुआ है. इस रोमांटिक नंबर में उर्वशी रौतेला और एक्‍टर विवान नजर आ रहे हैं. इस गाने को सिंगर जुबिन नोटियाल और नीति मोहन ने गाया है. जबकि इसका संगीत अरको ने दिया है. इस गाने को मनजोत मुंतसर और संजय गुप्‍ता ने लिखा है. गाने में उर्वशी और विवान भतेना पार्टी में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में कई बोल्ड सीन्स नजर आए हैं और फिल्‍म के पहले गाने ‘आशिक बनाया आपने’ के बाद दूसरे गाने में भी उर्वशी उसी अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म को विशाल पंडया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में करण और उर्वशी के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी नजर आने वाली हैं और विवान भतेना भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. यहां देखें इस फिल्‍म का नया गाना.

‘हेड स्‍टोरी 4’ में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं और करण फोटोग्राफर की भूमिका में हैं. करण और उर्वशी एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन विवान को भी उर्वशी से प्यार हो जाता है. इसके बाद दोनों भाइयों के बीच अपने प्यार को लेकर तकरार शुरू होती है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर, करण वाही और विवान के पिता का किरदार निभा रहे हैं.

बता दें, यह हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म है और ‘हेट स्टोरी’ की अब तक सभी फिल्में हिट रही हैं. इस फिल्म से पहले उर्वशी ग्रेट ग्रांड मस्ती में नजर आईं थीं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि हेट स्टोरी की बाकी सीरीज के सामने उसकी यह चौथी सीरीज बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है. यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply