Monday, March 25, 2024
featured

महेंद्र सिंह धोनी की विस्फोटक पारी से प्रभावित होकर रोहित शर्मा ने कही ये बात

SI News Today

महेंद्र सिंह धोनी पंजाब के खिलाफ एक्शन में नजर आए थे। माही ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। और फिर साबित किया कि शेर, शेर ही होता है। हालांकि, उनकी धुआंधार पारी टीम को जीत न दिला सकी। मगर माही ने फैंस का दिल जीतने में जरूर कामयाब रहे। उन्होंने 79 रनों की नाबाद पारी खेली। छह चौके, और पांच छक्के जड़े। यह पारी सिर्फ 44 गेंदों में खेली गई थी। यानी माही 179.55 के स्ट्राइक रेट से खेले। सिर्फ 34 गेंदों पर ही उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया था। माही को उनके प्रदर्शन पर कई खिलाड़ियों से लेकर फैंस ने बधाई दी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी उन्हीं लोगों से थे। मगर बधाई के साथ रोहित का दर्द भी उभर कर सामने आया।

आपको बता दें कि रविवार (15 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और किंग्स-11 पंजाब के बीच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मैच हुआ था। सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पंजाब ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए थे, जबकि जवाबी पारी में चेन्नई 20 ओवरों में 193 रनों पर ढेर हो गई थी। ऐसे में धोनी की करिश्माई पारी के बाद भी सीएसके को चार रनों से हार का सामना करना पड़ा।

याद दिलाते चलें कि माही की कप्तानी में चेन्नई के सिर दो बार आईपीएल का ताज सजा है। हालांकि, स्पॉट फिक्सिंग के मामले में उसे दो साल का वनवास भी काटना पड़ा था। टीम पर दो साल के लिए अस्थाई बैन लगा था। ऐसे में सीएसके ने टी-20 टूर्नामेंट के 11वें सीजन से वापसी की है।

SI News Today

Leave a Reply