Saturday, April 13, 2024
featured

IPL-11: गुस्से में बेन स्टोक्स ने रैना और वॉटसन की तरफ देखकर अपशब्द कहा, तो वॉटसन ने ऐसे दिया जवाब

SI News Today

चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही चेन्नई केकेआर को पछाड़ते हुए प्वाइंटस टेबल में भी टॉप पर पहुंच गई। चेन्नई की ओर से सुरेश रैना और शेन वॉटसन दमदार पारी खेलने में कामयाब रहे। शेन वॉटसन ने पहले अंबाती रायडु के साथ मिलकर टीम को ठोस शुरुआत दी, लेकिन रायडु ज्यादा देर तक वॉटसन का साथ नहीं दे पाए और 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना ने आते ही राजस्थान के गेंदबाजों पर हल्ला बोल दिया। रैना ने पॉवरप्ले की आखिरी ओवर में बेन स्टोक्स की जमकर धुनाई की। स्टोक्स पारी का छठा ओवर लेकर आए, पहली दो गेंदें डॉट जाने के बाद रैना ने आखिरी चार गेंदों पर लगातार चौके जड़ दिए। रैना का विस्फोट अंदाज के आगे स्टोक्स बेबस नजर आए। ओवर खत्म होने के बाद स्टोक्स ने कुछ अपशब्द रैना और वॉटसन की तरफ देखकर कहने लगे। स्टोक्स की इस बात को रैना ने तो नजरअंदाज कर दिया, लेकिन वॉटसन से रहा नहीं गया और उन्होंने स्टोक्स को उन्हीं भाषा में जवाब देना उचित समझा।

चेन्नई के बल्लेबाजों के सामने राजस्थान के सभी गेंदबाज बेअसर साबित हो रहे थे। स्टुअर्ट बिन्नी, बेन स्टोक्स और जयदेव उनादकट गेंदबाजी विभाग में काफी पिछड़े नजर आए। वहीं युवा गेंदबाज श्रेयस गोपाल ने चार ओवर में मात्र 20 रन देकर तीन विकेटअपने नाम करने में कामयाब रहे। जबकि बेन लॉगिन ने 38 रन देकर दो विकेट लिया।

पहली बार राजस्थान के खिलाफ खेल रहे वॉटसन इससे पहले लीग में राजस्थान टीम का हिस्सा हुआ करते थे और उन्होंने एक बार चेन्नई के खिलाफ भी शतक लगाया था। अब लीग के 11वें संस्करण में वाटसन ने चेन्नई की ओर से खेलते हुए राजस्थान के खिलाफ शतक बनाया। इस मैच में वॉटसन ने 51 गेंदो पर 9 चौके और 6 छक्कों की मदद से अपने 100 रन पूरे किए।

SI News Today

Leave a Reply