Wednesday, March 27, 2024
featured

इस अंदाज में दीपिका और अदिति राव हैदरी ने पूरा किया ‘पैडमैन चैलेंज’, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर, आमिर खान, आलिया भट्ट और राजकुमार राव सहित कई बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के ‘पैडमैन चैलेंज’ को स्वीकार कर चुके हैं. ये सारे स्टार्स सैनिटरी पैड के साथ अपनी-अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. वहीं अब इस चैंलेज को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अदिति राव हैदरी ने भी स्वीकारा है. इन दोनों ने सैनिटरी पैड के साथ अपनी एक-एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाली है.

दीपिका और हैदरी ने शेयर की तस्वीर
दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अक्षय कुमार मुझे टैग करने के लिए धन्यवाद. हां, ये मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्म करने वाली बात नहीं. यह एक प्राकृतिक है. पीरियड. वहीं, इसी मैसेज के साथ आदिति राव हैदरी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की.

पीरियड्स पर खुलकर बात कर रहे हैं अक्षय
बता दें, महिलाओं के पीरियड्स एक ऐसा विषय है, जिस पर अक्‍सर चुप्‍पी साधने की ही सलाह दी जाती है, लेकिन अक्षय कुमार इस विषय पर एक पूरी फिल्‍म ‘पैडमैन’ लेकर आ रहे हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अक्षय पीरियड्स जैसे विषय पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के सितारों को ‘पैडमैन चैलेंज’ देना भी शुरू कर दिया है.

ट्विंकल खन्ना कर रही हैं फिल्म को प्रोड्यूस
गौरतलब है कि ‘पैडमैन’ सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आपटे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी कोयंबटूर निवासी अरुणांचलम मुरुगनंथम के बारे में है. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन बनाए थे. ट्विंकल खन्ना ने ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरुणांचलम मुरुगनंथम की कहानी बताई गई है.

SI News Today

Leave a Reply