Thursday, April 25, 2024
featured

इंटीमेट सीन करने वाली स्मृति ने ऑन स्क्रीन ‘लिप लॉक’ से किया इनकार, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

स्टार प्लस के शो दिल संभल जा जरा में नजर आ रहीं एक्ट्रेस स्मृति कालरा इन दिनों चर्चा में हैं। वह पिछले दिनों शो में किए इंटीमेट सीन की वजह से खबरों में थीं। वहीं अब स्मृति ऑन स्क्रीन किस करने से इनकार कर सुर्खियों में आ गई हैं। अपने बोल्ड टॉपिक की वजह से ये शो हमेशा से दर्शकों में पॉपुलर रहा है। इसमें स्मृति अपने से काफी बड़े आदमी से इश्क फरमाती नजर आई हैं। शो में स्मृति के अलावा एक्टर संजय कपूर और असीम गुलाटी लीड रोल में नजर आते रहे हैं।

स्टार प्लस के इस धारावाहिक में स्मृति आहना के किरदार में हैं जबकि संजय कपूर अनंत के किरदार में। शो में शादी के बाद हनीमून सीक्वेंस में संजय के साथ इंटीमेट सीन दे चुकीं स्मृति ने शो के एक अन्य एक्टर को किस करने से इनकार कर दिया। टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक शो के निर्मताओं ने स्मृति के सामने ऑन स्क्रीन लिप-लॉक सीन की डिमांड की थी, जिसे उन्होंने रिफ्यूज कर दिया। स्मृति को एक सीन में एक्टर असीम गुलाटी जो कि शो में रेहान के किरदार में नजर आते हैं उनके साथ रोमांस करते दिखाया जाना था। उस सीन में आगे दोनों को इंटीमेट होने के दौरान लिप-लॉक भी करना था लेकिन स्मृति ने इस सीन को करने से साफ इनकार कर दिया।

स्मृति का कहना है कि मैं इस तरह के सीन स्क्रीन पर नहीं करना चाहती हूं। उका कहना है कि अगर वह टेलीविजन पर किसी को किस करती हैं तो सब इसी के बारे में लिखने लगेंगे। ये वह बिल्कुल नहीं चाहती हैं। बता दें शो के निर्माताओं ने स्मृति के इनकार को समझते हुए उनपर सीन करने का कोई दबाव नहीं डाला। स्मृति इससे पहले टीवी शो सुरवीन गुग्ल में भी नजर आ चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply