Thursday, March 28, 2024
featured

IPL-11: युवराज और गंभीर की फार्म को लेकर कर रहे, फैंस ट्रोल

SI News Today

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कुछ बल्लेबाजों का बल्ला मैदान पर आग उगल रहा है तो कुछ खिलाड़ियों का बल्ला तो बिल्कुल ही शांत हैं। कभी भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार रहे गौतम गंभीर और युवराज सिंह का बल्ला भी आईपीएल के इस सीजन में बिल्कुल ही खामोश है। सोमवार (23 अप्रैल) को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर यह दोनों ही टीमें आमने-सामने थीं। वैसे तो यह मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब ने चार रनों से जीत लिया लेकिन दोनों टीम के सीनियर खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है कि क्या अब वक्त आ गया है कि इन दोनों ही खिलाड़ियों को क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए?

क्या कहा यूजर्स ने?

ट्विटर पर प्रलय अहंकार नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘गौतम गंभीर और युवराज सिंह को अब सन्यास ले लेना चाहिए। दोनों अब धीमें और कमजोर हो गए हैं टीम पर बोझ की तरह बन गए हैं’। वहीं पंकज ने लिखा कि ‘ कभी विश्व कप हीरो रहे इन दोनों खिलाड़ियों की हालत को देख कर अफसोस होता है। मुझे नहीं लगता कि यह लोग अब भारतीय टीम में वापसी कर पाएंगे’।
अमलेंद्र वर्मा ने लिखा कि अपने आइडियल क्रिकेटरों का आईपीएल में प्रदर्शन देखकर निराशा हुई। इसी तरह कई यूजर्स ने गौतम गंभीर और युवराज के मौजूदा परफॉरमेंस पर सवाल उठाया और कहा कि दोनों ही खिलाड़ियों को क्रिकेट से सन्यास ले लेना चाहिए।

आपको बता दें कि सोमवार को आईपीएल के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज युवराज सिंह ने 17 गेंदों में महज 14 रन बनाए। जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी गौतम गंभीर ने 13 गेंदों का सामना कर महज 4 रन बनाए। इस दौरान मैदान पर दोनों ही बल्लेबाजों के आत्मविश्वास में भी कमी नजर आई। दोनों बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से उनके प्रशंसक काफी नाराज हुए। मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों के प्रशंसकों ने अपनी-अपनी राय रखी।

इधर अपने रिटायरमेंट को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में युवराज सिंह ने कहा कि ‘क्रिकेट खेलते हुए उन्हें करीब 17-18 साल हो गए हैं इसलिए 2019 के बाद मैं निश्चित तौर पर इसके बारे में सोचूंगा’।

SI News Today

Leave a Reply