Friday, April 19, 2024
featured

IPL-11: किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 4 रन से हराया

SI News Today

किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत के सिलसिले को बरकरार रखते हिए दिल्ली के खिलाफ मुकाबला जीत लिया है। पंजाब ने अंतिम ओवर में दिल्ली को चार रनों से हराया। दिल्ली के लिए सबसे अधिक रन श्रेयस अय्यर ने बनाए। उन्होंने 57 रन बनाकर अंत तक टीम की जीत की उम्मीदों को जिंदा रखा। हालांकि आखिरी गेंद पर वह कैच आउट हो गए। इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पंजाब को 143 रनों पर रोकने में कामयाब रही थी। दिल्ली की तरफ से लियाम प्लंकट ने सबसे अधिक तीन विकेट अपने नाम किया। वहीं पंजाब की ओर से करुण नायर ने सबसे अधिक 34 रन बनाने में कामयाब रहे।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत खराब रही और दूसरे ही ओवर में युवा तेज गेंदबाज आवेश खान ने एरोन फिंच को आउट कर दिया। इसके बाद प्लकिंट ने केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को आउट कर दिल्ली को बड़ी सफलता दिलाई। बता दें कि दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पंजाब की टीम ने सभी को चौंकाते हुए इस मैच में क्रिस गेल की जगह टीम में डेविड मिलर को शामिल किया था।

KXIP 143/8 (20.0 Ovs)

DD 139/8 (20.0 Ovs)

प्लेइंग इलेवन-

किंग्स इलेवन पंजाब

लोकेश राहुल (विकेटकीपर), एरॉन फिंच, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, डेविड मिलर, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रयू टाय, बरिंदर सरां, अंकित राजपूत, मुजीब उर रहमान।

दिल्ली डेयरडेविल्स

गौतम गंभीर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिश्चियन, राहुल तिवातिया, लियाम प्लंकेट, अमित मिश्रा, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट।

SI News Today

Leave a Reply