Saturday, April 20, 2024
featured

IPL से लगा इरफान खान की फिल्म को झटका, जानिए बॉक्स ऑफिस कमाई…

SI News Today

इरफान खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्लैकमेल (Blackmail)’ को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली है. पहले दिन फिल्म के खाते में 2.81 करोड़ रुपये आए. जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई में 37.01% की बढ़त देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 3.85 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. तरण ने यह भी जानकारी दी है कि ‘ब्लैकमेल’ के कलेक्शन पर IPL 2018 ने खासा प्रभाव डाला है.

तरण आदर्श ने उम्मीद जताई है कि रविवार को फिल्म के कलेक्शन में अच्छी बढ़त देखने को मिल सकती है. शुक्रवार और शनिवार की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 6.66 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

बता दें, दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाए थे. कुछ दिनों पहले इरफान ने जानकारी दी थी कि वह न्योरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जूझ रहे. इरफान इन दिनों विदेश में अपना इलाज करवा रहे हैं.

इरफान खान स्टारर ‘ब्लैकमेल’ में कृति कुलहरि, दिव्या दत्ता, अरूणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है. फिल्म में इरफान खान की एक्टिंग कमाल है, लेकिन डायरेक्शन कमजोर बताया जा रहा है.

SI News Today

Leave a Reply