Tuesday, April 16, 2024
featured

क्या दीपिका अपने Birthday पर कर रही हैं रणवीर सिंह से सगाई?

SI News Today

पिछले दिनों विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने अचानक शादी की खबर देकर फैन्‍स को चौंका दिया. लगता है बॉलीवुड का एक और कपल कुछ ऐसा ही करने की तैयारी कर रहा है. जी हां, कल यानी 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का बर्थडे है और अब ऐसे में खबरें आ रही हैं दीपिका पादुकोण श्रीलंका में रणवीर सिंह के साथ अपने बर्थडे पर ही सगाई करने वाली हैं. यानी फिल्‍म में भले ही ‘राम और लीला’ एक न हो पाए हों, लेकिन असल जिंदगी में बॉलीवुड की यह सबसे हॉट और हैपनिंग जोड़ी एक हो सकती है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण जहां क्रिसमस मनाने वियना घूमती नजर आईं तो कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह श्रीलंका जाते एयरपोर्ट पर नजर आए. ऐसे में खबरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों श्रीलंका में दीपिका का बर्थडे मनाने वाले हैं. लेकिन अब खबर है कि इसी दिन यह दोनों सगाई भी कर रहे हैं.

जैसे विराट और अनुष्‍का को फैन्‍स ने ‘विरुष्‍का’ नाम दिया है, वैसे ही दीपिका और रणवीर को उनके फैन्‍स ‘दीपवीर’ के नाम से बुलाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूत्रों का कहना हे कि यह जोड़ा साथ में थोड़ा समय बिताना चाहता है. हालांकि लोग उन्‍हें श्रीलंका में भी पहचान लेंगे लेकिन फिर भी यहां उन्‍हें कुछ क्‍वालिटी टाइम बिताने का समय मिलेगा.

बता दें कि रणवीर और दीपिका, संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गोलियो की रासलीला: राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में साथ नजर आ चुके हैं. वहीं भंसाली की ही अगली फिल्‍म ‘पद्मावत’ (जिसका पहले नाम पद्मावती था) में भी यह दोनों नजर आने वाले हैं. हालांकि इस फिल्‍म में इन दोनों का साथ में कोई सीन नहीं होगा. यह फिल्‍म 1 दिसंबर, 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवादों के चलते अब यह इस साल रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply