Friday, April 19, 2024
featured

ईशा गुप्ता जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में आएंगी नजर…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ईशा लगभग 6 साल बाद अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी. इससे पहले ईशा और अर्जुन प्रकाश झा की फिल्म चक्रवायू में एक साथ नजर आए थे. बता दें, जेपी दत्ता अपनी वॉर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में की जा रही है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक ईशा ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा, फिल्म में लोग मुझे 60 के दशक की महिला के रूप में देखेंगे. इसके अलावा जेपी दत्ता की तारीफ करते हुए ईशा ने कहा कि अपने देश के प्रति उनका प्यार उनकी फिल्मों में झलकता है और उनकी फिल्म में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. ईशा ने आगे कहा, मैंने अर्जुन के साथ फिल्म चक्रव्यू में काम किया है और अब इस फिल्म में मैं अर्जुन की पत्नी के किरदार में नजर आऊंगी. मैं जल्द ही फिल्म टीम के साथ शूटिंग शुरू करूंगी.

बता दें, इस वक्त फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में की जा रही है और ईशा भी जल्द ही फिल्म की कास्ट को ज्वाइन करने वाली हैं. जेपी दत्ता की इस फिल्म की कहानी 1962 में हुए इंडो-चीन वार पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन रामपाल के अलावा, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर और गुरमीत चौधरी मुख्य भूमिकाओ में हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए जेपी दत्ता ने पहले अभिषेक बच्चन को साइन किया था लेकिन किन्ही कारणों से उन्होंने आखिरी वक्त पर फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था.

SI News Today

Leave a Reply