ताज़ा खबर:-

इटली के डॉ टुलियो सिमोनसिनी का दावा अबसे मात्र 10 रूपए में होगा कैंसर का इलाज संभव

इटली के डॉ टुलियो सिमोनसिनी का दावा अबसे मात्र 10 रूपए में होगा कैंसर का इलाज संभव

इटली के डॉ टुलियो सिमोनसिनी का दावा अबसे मात्र 10 रूपए में होगा कैंसर का इलाज संभव

Italy’s Dr. Tulio Simonsini claims to be cancer-free only in 10 Rupees.

   

हर साल दुनियाभर में लाखों लोगों कैंसर की वजह से मर जाते हैं। ये बीमारी जितनी गंभीर है उससे ज्यादा कहीं महंगा है इसका इलाज और महंगी दवाइयां। मगर इटली के एक डॉक्टर टुलियो सिमोनसिनी ने चौंकाने वाला दावा किया है कि कैंसर का इलाज आपके घर में ही मौजूद है। उनके अनुसार कैंसर एक तरह का फंगल है और इसे घर में खाना बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला बेकिंग सोडा की मदद से आसानी से खत्म किया जा सकता है। हमारे कैंसर को खत्म करने के लिए रामबाण है। महज 2 से 10 रुपए की कीमत पर मिलने वाले बेकिंग सोडा की मदद से इटली के डॉ टुलियो सिमोनसिनी सैकड़ों मरीजों का इलाज कर चुके हैं। उनका दावा है कि इस तरीके के उपायोग से वो अब तक सभी स्टेज के कैंसर मरीजों का इलाज कर चुके हैं और सभी लोगों पर यह दवा 100% प्रभावी है।

उन्होंने बताया कि, बेकिंग सोडा की मदद से जो इलाज किया जा रहा है, उससे 10 दिन में किसी भी स्टेज के कैंसर को काफी हद तक रोके जाने की अपार सम्भावनाये हैं। उन्होंने कहा कि फंगी हमेशा अपने साथ एक ट्यूमर लेकर आते हैं। यह विवो और इन विट्रो, दोनों तरह के अध्ययनों में साबित हुआ है। हालांकि, वैज्ञानिकों का मानना ​है कि वे बीमारी के बाद विकसित होते हैं। मगर, डॉ. टुलियो का मानना है कि वे पहले से ही मौजूद होते हैं।

डॉ. टुलियो कहते हैं कि यह थेरेपी बिल्कुल हानिकारक नहीं है। अधिक से अधिक कैंसर के मामलों की दर्दनाक वास्तविकता किसी न किसी तरह से ऑन्कोलॉजी की विफलताओं से जुड़ी हुई है। हमें यह साबित करना है कि आधुनिक ऑन्कोलॉजी कैंसर रोगियों के सभी सवालों के जवाब देने में असमर्थ है। यह हमारे समय की सबसे कठिन और घातक बीमारी है, जिसके असली इलाज खोजना हमारी नैतिक जिम्मेदारी और नैतिक प्रतिबद्धता है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account