Sunday, April 14, 2024
featured

Jagga Jasoos Box Office: पहले दिन कर सकती है 10 करोड़ की कमाई

SI News Today

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की मोस्ट-अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस शुक्रवार को रिलीज हो गई। यह फिल्म काफी वक्त से रिलीज का इंतजार कर रही थी। फिल्म जग्गा जासूस को लेकर एसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में  50 करोड़ रुपए तक बटोर पाएगी। वहीं पहले दिन की कमाई का अंदाजा 10-15 करोड़ का लगाया जा रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म को दर्शक देखने के लिए इसलिए आएंगे कि पहले तो फिल्म की स्टार कास्ट बहुत इंट्रस्टिंग है। वहीं हाल ही में रणबीर-कैटरीना का ब्रेक-अप हुआ, तो दर्शकों के मन में ये जिज्ञासा है कि दोनों स्टार्स के ब्रेक-अप का असर स्क्रीन पर दिखता है या नहीं।

स्क्रीन पर दोनों कैसे लगते हैं। इसके अलावा निर्देशक अनुराग बासु और रणबीर कपूर की जोड़ी फिल्म बर्फी में पहले भी कमाल दिखा चुकी है। इसके चलते दर्शकों को इस फिल्म और अनुराग-रणबीर की जोड़ी से और उम्मीदें हो गई है। तो वहीं बच्चों के लिहाज से भी ‘जग्गा जासूस’ बेहतरीन फिल्म मानी जा रही है।

बात करें अगर फिल्म की कहानी की तो फिल्म में रणबीर एक जासूस बने हैं, रणबीर के किरदार का नाम है जग्गा जासूस। वहीं कैटरीना कैफ के किरदार का नाम है श्रुति, फिल्म में कैट एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी, जो रणबीर कपूर की मदद करती हैं। फिल्म की कहानी दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। रणबीर यानी जग्गा अपने पिता को ढूंढ रहा है।

जग्गा के पिता को खोए हुए काफी वक्त हो गया है। इसके लिए वह उनकी तलाश में निकल पड़ता है। इस बीच उसे मालूम पड़ता है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं है। जग्गा के पिता की मौत किन कारणों से होती है इसका पता लगाने के लिए कैटरीना कैफ यानी श्रुति उनका साथ देती है। इस दौरान दोनों भटकते हुए जग्गा के पिता की मौत के बार में पता लगाते है।

SI News Today

Leave a Reply