Thursday, March 28, 2024
featured

जाह्नवी कपूर ने भाई अर्जुन कपूर को ऐसे किया बर्थडे विश…

SI News Today
Jahnavi Kapoor, brother Arjun Kapoor has done such a special birthday ...

@arjunk26 

वो दिन अब लद गए जब बोनी कपूर की पहली पत्‍नी और दूसरी पत्‍नी के बच्‍चों में एक बड़ी दीवार थी. एक समय था जब श्रीदेवी की दोनों बेटियां और बोनी कपूर की पहली पत्‍नी के बच्‍चों यानी अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला के बीच एक चुप्‍पी और दूरी देखने को मिलती थी. लेकिन इसी साल फरवरी में श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर के सभी बच्‍चे अब अक्‍सर साथ-साथ हंसते-मुस्‍कुराते नजर आते हैं. आज अर्जुन कपूर अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं और ऐसे में उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने अपने ‘बड़े भईया’ को बड़े ही इमोशनल अंदाज में जन्‍मदिन की बधाई दी है.

अर्जुन कपूर अक्‍सर अपनी सौतेली मां श्रीदेवी और उनकी बेटियों से एक दूरी बनाए रखते थे. लेकिन इसी साल फरवरी में श्रीदेवी के अचानक हुए निधन ने इस परिवार को बड़ा झटका दिया और दुख की इस घड़ी ने इन बच्‍चों को एक दूसरे के काफी पास ला दिया. आज अर्जुन अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं और ऐसे में जाह्नवी कपूर ने अपने ‘अर्जुन भईया’ को विश किया है. जाह्नवी ने चारों भाई-बहनों का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘आप हमारी हिम्‍मत का सबसे बड़ा कारण हो. ढेर सारा प्‍यार. हैप्‍पी बर्थडे अर्जुन भईया.’

बता दें कि जाह्नवी कपूर इसी साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे. वहीं अर्जुन कपूर जल्‍द ही ‘नमस्‍ते इग्‍लैंड’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे. इन दोनों ही फिल्‍मों में उनके साथ एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply